शिक्षिका छात्रों से लगवा रही थी झाडू,वीडियों बनता देख छात्रा को कमरा बंद कर पीटा

इटावा — उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक महिला हेडमास्टर का क्रूरता भरा चेहरा समाने आया है. जहां यह शिक्षिका विद्यालय के बच्चों से रोजाना झाडू लगवाती है।

वहीं एक लड़की ने बच्चों का झाड़ू लगाते हुए वीडियों बना लिया जिससे आक्रोशित शिक्षिका ने एक कमरे में बंद करके खुद और अपने पति से बच्ची को जमकर पिटवाया.हद तो तब हो गई जब सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पीड़िता का मामला दर्ज न करके  बी.एस.ए कार्यालय भेज दिया। 

दरअसल मामला इकदिल थाना के क्षेत्र के कुशगंवा बादशाहपुर प्राथमिक विद्यालय का है। जहां इसी विद्यालय की महिला हेडमास्टर यहां पढ़ने वाले बच्चों से रोजाना झाडू लगवाती थी।वहीं शनिवार को इससे तंग आकर एक छात्रा ने अपने मोबाइल में झाडू लगाते हुए बच्चों का वीडियों बना लिया। जिससे आक्रोशित हेडमास्टर साहिबा ने उस बच्ची को कमरे में बंद करके खुद तो पीटा ही बल्कि अपने पति से पीटवाया।

वहीं छात्रा की पिटाई देख विद्यालय के अन्य छात्रों ने गांव वालों को घटना के बारे में अवगत कराया।इस पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह बच्ची को बचाया।

उधर ग्रामीणों की सूचना पर इकदिल पुलिस पहुंची तो जरुर पर मामले में कार्रवाई करने के बजाए पीडिता को बीएसए कार्यालय भेजा दिया। वहीं जब मीडिया व पीडिता द्वारा बीएसए अधिकारी अजय सिंह को दिखाए गए वीडियों व प्रत्यक्षदर्शी बच्चों के गवाह को नजर अंदाज करते हुए सिर्फ जांच के आदेश दिए। बता दें कि जिले में हेडमास्टर द्वारा बच्चों के साथ की गई क्रूरता का  यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी बसरेहर क्षेत्र के एक स्कूल में इसी तरह का एक मामला सामने आया था। यहां भी जांच आदेश तो दिए गए लेकिन हुई तो सिर्फ खानापूर्ति।

(रिपोर्ट-विवेक दुबे,इटावा)

Comments (0)
Add Comment