ठगों के निशाने पर आये सपा के पूर्व सांसद के भतीजे , यूरोप टूर के बहाने ठगे 1 लाख 18 हज़ार

इटावा —जिले में ठगों का गैंग अपने मंसूबों को सफल बनाने में लगातार कामयाब होता जा रहा है । आम जनता की तो बात ही छोड़िये अब तो राजनैतिक रसूख रखने वाले नेता भी इन गैंगों के निशाने पर आ चुके हैं। 

 

इटावा में सपा के पूर्व सांसद के भतीजे से ठगी का मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद प्रदीप यादव के भतीज़े भोला सिंह से एक ठग ने यूरोप टूर के बहाने 1 लाख 18 हज़ार ठग लिए। ठगी की इस वारदात को अंजाम देने वाली शातिर प्रियंका रावत समेत 3 के खिलाफ 66 आईटी एक्ट में भरथना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि ठगों का यह गैंग इससे पहले भी कई लोगों को अपना निशाना बनाते हुए उन लोगों को ठग चूका है। 

बता दे कि पूर्व सांसद के भतीजे भोला सिंह भी एक राजनैतिक व्यक्ति हैं। इनके राजनैतिक सफर की शुरुआत 1 9 67 में 1 9 67 में स्वतंत्र विधायक के रूप में हुई थी।  1 9 77 में ये कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद वो भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने 2000 में बेगुसराई विधानसभा सीट पर जीत हासिल की और 2005 में भी इसे बरकरार रखा। इस अवधि के दौरान वह 2003 से 2005 तक राज्य विधानसभा के उप-अध्यक्ष रहे। 2008 में उन्हें एनडीए सरकार में राज्य के शहरी विकास मंत्री बनाया गया था।

रिपोर्ट – विवेक दुबे , इटावा 

Comments (0)
Add Comment