फ्री में 5 लीटर पेट्रोल भरवाने का आखिरी मौका,बैंक का खास ऑफर

न्यूज डेस्क — सरकारी बैंक SBI (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है.यह बैंक अपने ग्राहकों को फ्री में 5 लीटर पेट्रोल भरवाने का मौका दे रहा है.

दरअसल बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, अगर ग्राहक इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के बाद BHIM एप से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 लीटर पेट्रोल मुफ्त में मिल सकता है. 

बता दें कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल भरवाना होगा. BHIM एप के जरिए किए गए भुगतान का नंबर में लिखकर फोन नंबर 9222222084 पर एसएमएस भेजना होगा. आपको एसएमएस का नॉर्मल चार्जेस देना होगा.इसके बाद अगर आपकी बारी आई तो आपको 5 लीटर मुफ्त पेट्रोल मिल सकता है. इसकी जानकारी आपको फोन के जरिए मिलती रहेगी. इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी आपको SBI के वेबसाइट पर मिल जाएगी.

SBI की तरफ से पेश यह ऑफर 23 नवंबर को रात 12:00 बजे बंद हो जाएगा. एक मोबाइल नंबर अधिकतम दो बार इस ऑफर का लाभ ले सकता है.आप कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते है इसके लिए आपको टोल फ्री नंबर 1800 22 8888 पर डायल करना होगा. इसके अलावा आप help@xtrarewards.com से मेल भेजकर भी मदद ले सकते हैं. 

Comments (0)
Add Comment