ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार पक्की ! IND vs AUS सुपर-8 मुकाबले में ये पनौती करेंगा अंपायरिंग

IND vs AUS, T20 World Cup 2024, नई दिल्लीः अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने T20 World Cup 2024 के सुपर-8 मुकाबलों के लिए अंपायरों और मैच अधिकारियों की घोषणा कर दी गई है। एमिरेट्स एलीट पैनल के दोनों सदस्य रिचर्ड केटलबोरो और क्रिस गैफ़नी 19 जून यानी आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ़ सह-मेजबान यूएसए के पहले नॉकआउट मैच के लिए ऑन-फील्ड अंपायर होंगे। यूएसए पाकिस्तान के खिलाफ़ सुपर ओवर में शानदार जीत की बदौलत ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रहा और अब सुपर 8 के ग्रुप 2 में प्रोटियाज़ के अलावा इंग्लैंड और सह-मेजबान वेस्टइंडीज़ का सामना करेगा।

भारत के लिए पनौती है ये अंपायर

वहीं भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने मैच में जिस फील्ड अंपायर का नाम सामने आया है उससे भारतीय फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं। दरअसल जब भी ये अंपायर ICC इवेंट्स में टीम इंडिया के मैच में अंपायरिंग करता है तो भारत हार जाता है। दरअसल हम बात कर रहें है फील्ड अंपायर रिचर्ड केटलबोरो की, जो 24 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में अंपायरिंग करेंगे।

इससे पहले केटलबोरो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भी अंपायर थे और भारत वो मैच हार गया था। इतना ही नहीं, पिछले 5 सालों में जब भी केटलबोरो ने ICC इवेंट्स में भारत के मैचों में अंपायरिंग की है, तो ज्यादातर मौकों पर टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में फैंस यही दुआ कर रहे होंगे कि केटलबोरो इस बार पनौती साबित न हों। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले 24 जून को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ind vs afg matchindia vs afghanistanindia vs afghanistan match updatepakistan teamRohit sharmat20 world cup 2024T20 World Cup Super 8 Scheduleteam indiaUnlucky umpireटी20 वर्ल्ड कप 2024टीम इंडिया