टीचर की धमकी से खौफजदा छात्र ने खाया जहर

एटा —एटा में टीचर द्धारा छात्र की पिटाई और स्कूल से नाम काटे जाने की धमकी से खौफजदा छात्र ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद छात्र के परिजनों ने उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहॉं उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है। 

शिक्षक द्धारा छात्र की पिटाई और टीसी काटकर नाम काटे जाने की धमकी के बाद छात्र के परिजनों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है और आरोपी शिक्षक ब्रजेश कुमार पर परिजन कार्यवाही की मांग कर् रहे है। वही उन्होंने टीचर पर एस सी छात्र होने के चलते द्धेषता पूर्वक पिटाई करने का भी आरोप लगाने के साथ ही आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाई की मॉंग की है। बताया जा रहा है कि शहर कोतवाली के गॉंधी स्मारक में 9वी का छात्र नवनीत कुमार का स्कूल के ही कुछ छात्रों से विवाद हो गया था । जिसके बाद शिक्षक ब्रजेश कुमार ने छात्रों को समझाने के बजाय एकतरफा कार्यवाई करते हुए एस सी छात्र नवनीत कुमार की जमकर पिटाई कर दी और उसे भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसेे स्कूल से टीसी काटकर स्कूल से नाम काटने की धमकी दी। जिसके चलते छात्र दहशत में आ गया और सुबह उसने जहर पी लिया। परिजनों ने आनन फानन उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहॉं उसकी हालत नाजुक बनी हुयी है। 

पीड़ित छात्र के परिजनों का आरोप है कि टीचर ने एससी छात्र होने की वजह से द्धेषपूर्वक उसकी पिटाई की है और उसका नाम काटने की धमकी से उनका बेटा दहशत में आ गया और जहर पीकर जान देने की कोशिश की,जिसका जिम्मेदार वो टीचर ब्रजेश कुमार है। परिजनों ने ऐसे आरोपी शिक्षक के खिलाफ स्कूल प्रबंधन व जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से सख्त कार्यवाई किए जाने की मॉंग की है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment