तेज रफ्तार बस ने बाईक सवार किसान को रौंदा

एटा–एटा के अलीगंज रॉड पर थाना बागवाला के चॉंदपुर गाँव के समीप कृषि मंडी में अपना गल्ला बेचकर बाईक से घर लौट रहे किसान को अज्ञात रोडवेज बस ने पीछे से रौंद दिया। जिसके चलते किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। 

हादसे के बाद बस चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। परिजनों ने अज्ञात रोडवेज़ बस के खिलाफ लापरवाही से टक्कर मारकर हत्या करने की थाना बागवाला में एफआईआर दर्ज कराई है। बताया जाता है कि किसान निरंकार बाबू उर्फ शरद कुमार गल्ला मंडी में अपने धान की फसल बेच कर बाइक से घर लौट रहा था तभी च़ॉंदपुर के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने पीछे से रौंद दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने मर्तक के पास से एक मोबाइल फोन बरामद करने के बाद उसमे मिले घर के नम्बर पर घर वालों को एक्सीडेंट से मौत की सूचना पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि थाना बागवाला के गॉंव सियपुर निवासी किसान निरंकार बाबू उर्फ शरद कुमार गल्ला मंडी में अपने धान की फसल बेच कर बाइक से घर लौट रहा था तभी च़ॉंदपुर के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने पीछे से रौंद दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर रोडवेज़ बस की बरामदगी व चालक की जल्द गिरफ्तारी करने के अपने अधीनस्थों को आदेश देते हुए जॉंच शुरु कर दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment