महिला स्टाफ से की छेड़खानी, प्राईवेट नर्सिंग होम के डॉक्टर पर SC/ST का मुकदमा दर्ज

बलिया–यूपी के बलिया में एक प्राइवेट नर्सिंग होम के डॉक्टर पर अपने ही हॉस्पिटल में बिना किसी चिकित्सा ट्रेनिंग के रखी गयी महिला स्टाफ हेल्पर पर आपत्तिजनक शब्द बोलने, महिला हेल्पर के साथ मार – पिट और छेड़खानी से जुड़ा मामला सामने आया है ।

बता दे कि महिला स्टाफ हेल्पर अनुसूचित जाती से है वही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी डाक्टर एच. के. सिंह पर SC- ST एक्ट के साथ कई सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरु कर दिया है ।प्राइवेट नर्सिंग होम का यह मामला सुखपुरा थाना क्षेत्र के आकाश नर्सिंग होम का है| नर्सिंग होम के महिला स्टाफ हेल्पर (पीडिता) ने डॉक्टर के उपर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा डाक्टर साहेब हमेसा प्रताड़ित और गाली गलौज करते है डाक्टर साहेब आधी रात में कही से शराब पी कर आये और हॉस्पिटल के OPD में हेल्पिंग के दौरान किसी बात को लेकर नाराजगी दिखाई और गाली गलौज करने लगे और मारा -पीटा। साथ ही छेड़खानी किया और रात में ही भाग जाने को कहा व गायब कर देने की धमकी दी| पीडिता सहतवार थाना क्षेत्र की रहने वाली है महिला स्टाफ हेल्पर पीड़िता का रो-रो कर बुरा हाल है।

आप को बता दे कि सर्वोच्च न्यायालय के द्वारा SC ST एक्ट कानून में संसोध के बाद बलिया में यह पहला मामला है जो बलिया के एक प्राइवेट नर्सिंग होम के आरोपी डॉक्टर पर SC ST एक्ट के तहत पूलिस ने मुकदमा दर्ज किया है|

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Comments (0)
Add Comment