सपना चौधरी के कार्यक्रम में मची भगदड़, एक की मौत, कई घायल

न्यूज डेस्क — मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई। इसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसके कारण कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में एक युवक की मौत हो गई। जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र भरौल में छठ महोत्सव के मौके पर सपना चौधरी के डांस के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। रात करीब 1 बजे सपना चौधरी ने मंच पर जैसे ही डांस शुरू किया तभी वहीं मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान तकरीबन 300 मीटर लंबा और 150 मीटर चौड़ा पंडाल अचानक धराशायी हो गया।

इतना ही नहीं लोग बैरीकडिंग तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगे, तभी पुलिस को उन्हें रोकने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।वहीं पुलिस के लाठीचार्ज करने से कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई और चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।बताया जा रहा है कि इस हादसे में भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहूंनी निवासी अशोक पासवान के 20 साल के बेटे सज्जन कुमार की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवक की मौत टैंपो पलटने के कारण हुई है।

Comments (0)
Add Comment