Sana Maqbool ने जीता Bigg Boss OTT 3 का खिताब, इनाम में मिला इतना कैश

Bigg Boss OTT 3 Winner: देश के सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस OTT के तीसरे सीजन का समापन हो गया है। बीती रात यानी 2 अगस्त को अभिनेता अनिल कपूर ने इस सीजन के विनर के नाम की घोषणा की। बता दें, इस सीजन की विनर बनीं Sana Maqbool ने साई केतन राव, नेजी, रणवीर शौरी और कृतिका मलिक को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस OTT की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। जीत के बाद से ही सना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं।

विनर ट्रॉफी के साथ मिला मिला इतना कैश

जीत के बाद Sana Maqbool को विनर की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की नकद राशि का पुरस्कार जीता। वहीं इस दौरान सना ने अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बताते हुए कहा, ये जर्नी मेरे लिए आसान नही थी, एक बार तो मुझे ऐसा लगा कि मैं अकेले रह गई हुं मेरे जो भी दोस्त थे जिनसे मुझे बात करके अच्छा लगता था वो धीरे-धीरे मुझसे दूर हो गये है। बिग बॉस के घर में मिली- जुली भावनाएं होती है। यहां कभी आप खुद को लोगों से घिरा हुआ समझते है तो कभी सबके बीच होते हुए भी आप खुद को अकेला समझते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Sana Maqbool के होठों पर लगे थे 121 टांके

बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनीं सना मकबूल ने बताया कि, एक कुत्ते ने उनके होठों पर काट लिया और उसके बाद मुझे सर्जरी करवानी पड़ी थी, मेरे होंठों पर 121 टांके लगे थे। इसे पूरी तरह से ठीक होने में करीब 9 महिने का समय लग गया।

कौन हैं सना मकबूल ?

Sana Maqbool एक एक्ट्रेस और मॉडल है और वो इससे पहले एमटीवी स्कूटी टीवी में देखी जा चुकी हैं। इसके अलावा सना को इस प्यार को क्या नाम दूं, अर्जुन, विष, आदत से मजबूर, कितनी मोहब्बत है 2, और खतरों के खिलाड़ी 11 में भी देखा जा चुका है।


ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

anil kapoor bigg bossbigg boss ott 3 finalistbigg boss ott 3 hostbigg boss ott 3 prize moneybigg boss ott 3 winnerbigg boss ott trophyranir shoreysai ketan raosana makbulwho is bigg boss ott 3 winner