बेटी को विदा न करने पर समधी ने समधी को मारी गोली

बहराइच — पंडितपुरवा गांव के निकट शुक्रवार देर रात एक ग्रामीण का उसके समधी व रिश्तेदार से विवाद हुआ। विवाद के दौरान समधी ने कट्टे से फायर झोंक दिया। फायरिंग में ग्रामीण लहूलुहान हो गया।

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी समधी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

खैरीघाट थाना अंतर्गत दलजीतसिंहपुरवा गांव निवासी मुबारक अली (48) पुत्र अली हुसैन का दामाद दो दिन पूर्व दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस समय वह लखनऊ में एक अस्पताल में भर्ती है। दामाद के इलाज के लिए मुबारक शुक्रवार शाम को पैसा उधार लेने पंडितपुरवा निवासी एक व्यक्ति के यहां गया था। पैसा लेकर जब वह घर लौट रहा था। तभी गांव के निकट मुबारक के समधी लल्लन व जाकिर मिल गए। लल्लन ने अपनी बेटी को विदा न करने का कारण पूछा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।

कहासुनी के दौरान लल्लन के साथ मौजूद उसके भाई जाकिर ने मुबारक पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली मुबारक के दाहिने हाथ में लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दौड़े। तत्काल मुबारक को शिवपुर पहुंचाया गया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष दिनेश सिंह विष्ट भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बयान दर्ज करने के बाद मुबारक की तहरीर पर लल्लन व जाकिर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी जाकिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि लल्लन फरार है। तलाश में दबिश दी जा रही है। गौरतलब हो कि मुबारक के पुत्र के साथ लल्लन के बेटी की शादी अरसा पूर्व हुई थी। 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक बाहराइच)

Comments (0)
Add Comment