‘सपा और बसपा का गठबंधन गुंडा और गुंडी का सम्मेलन है’: प्रसपा

एटा–सपा और बसपा का गठबंधन गुन्डा और गुन्डी का सम्मेलन है ये नापाक गठबंधन है और कितने दिन तक ये चलता है ये सच्चाई ही तो है और इनका कोई मेल जोल नहीं है, ये कहना है प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव जय प्रकाश यादव का। 

प्रसपा के प्रदेश महासचिव जेपी यादव ने कहा की प्रियंका गांधी के चलते कांग्रेस भी मजबूत हुयी है और पुलवामा हमले के बाद जिस तरह भाजपा ने बम गिराये उसके बाद उनका ग्राफ भी बढ़ा है। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकाल कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। फिरोजाबाद से संभल जाते समय एटा में प्रसपा नेता राजू आर्य के घर पहुंचे जेपी यादव ने कहा कि वो राजू आर्या को आर्शीर्वाद देने आये है। एटा में प्रसपा प्रत्याशी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो राजू आर्य को आर्शीर्वाद देने आये है और हो सकता है कि राजू आर्य को ही टिकट मिल जाये हालांकि ये अभी तय नहीं हैउन्होंने कहा कि उनके हांथ में हो तो वो आज ही इन्हें टिकट थमा के चले जाते।जे पी यादव ने मीडिया से रुबरु होते हुए कहा कि वो फिरोजाबाद से होकर आ रहे है और हर जगह जनता का भरपूर सहयोग उन्हें मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रसपा उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार है सिर्फ नेता जी की एक सीट छोड़कर हम सभी सीटों पर चुनाव लड़ रहे है और बस घोषणा होनी बाकी है।

वहीं उन्होंने कहा कि होली बाद प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ये नापाक गठबंधन है और न सपा के लोग बसपा को वोट देना चाहते है और ना ही बसपा के लोग सपा को। ये आप लोग घूमेंगे तो पता चल जाएगा कितनी दूरियां है और सच्चाई तो यही है। उन्होंने मायावती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मायावती कहती है मुलायम सिंह गुंडा है और राम शरण दास जो प्रदेश अध्यक्ष थे उन्होंने कहा था कि मायावती गुंडी है। गुंडा और गुंडी का ये सम्मेलन कितने दिन तक नापाक गठबंधन चलता है इनका कोई मेलजोल नहीं है और इनकी लड़ाई में कहीं कोई तीसरा ना बाजी मार ले।

(रिपोर्ट-आर. बी. द्विवेदी, एटा )  

Comments (0)
Add Comment