सलमान खान को एक बार फिर मिली धमकी, जान के बदले मांगी 5 करोड़ रुपये की फिरौती

Salman Khan, मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सलमान को धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिला है। जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। यह मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भेजा गया है।

Baba Siddique जैसा होगा अंजाम

इतना ही नहीं इस मैसेज में कहा गया है कि इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान को जिंदा रहना है और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी दुश्मनी खत्म करनी है तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे। मैसेज में आगे चेतावनी दी गई है कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इस धमकी भरे मैसेज के बाद महाराष्ट्र के रायगढ़ में सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई।

पानीपत से एक शूटर गिरफ्तार

इससे पहले गुरुवार को नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से शूटर सुखा को गिरफ्तार किया था। सुखा पहले सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी और शूटिंग करने वाले आरोपियों में शामिल था। गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई लाया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

पुलिस के मुताबिक सुखा एक बड़े आपराधिक नेटवर्क का हिस्सा है और पहले भी कई गंभीर आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस यह जांच करेगी कि उसकी किससे मिलीभगत थी और इस साजिश में और कौन-कौन शामिल था।

पुलिस ने किया बड़ी साजिश का पर्दाकफाश

इस गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है। जांच एजेंसियां ​​तेजी से कार्रवाई कर रही हैं ताकि इसमें शामिल सभी लोगों को पकड़ा जा सके। बता दें कि हाल ही में मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Baba SiddiqueDeath threatLawrence Bishnoimumbai policeMumbai trafficSalman Khan