राम मंदिर के लिए आरएसएस ने कराया भाजपा नेताओं से रामजाप-इन्द्रेश 

बलिया — उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंचे आरएसएस नेता इन्द्रेश ने भाजपा सांसद सहित भाजपा नेताओं को 108 बार रामजाप कराया। बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की रामजन्म भूमि पर मंदिर ही बनेगा और कुछ मुसलमान विचारकों ने तय किया है की बाबर के नाम पर मस्जिद ना अयोध्या ना फैजाबाद ना पूरे देश में बनेगा। 

आरएसएस नेता इन्द्रेश ने कहा की हिन्दुस्तान पाकिस्तान बांग्लादेश और पड़ोसी देश के मुसलमान विदेशी नहीं बल्कि रामलाल और श्यामलाल संताने है जिसे अब मुसलमान समझने लगे है।वही तीन तलाक पर कहा की तलाक लोगे तो जेल जाना पडेगा इसलिए प्यार किया है तो वादा निभाना पडेगा।

आरएसएस नेता इन्द्रेश  की प्रमुख बाते –

– मंदिर मुद्दे पर कहा की कुछ दिन पहले लखनऊ में 100 से 150 मुसलमान विचारकों ने चार विन्दुओं पर सहमति जताई जिनमे पहला रामंजनम स्थान पर मंदिर ही बनेगा। दूसरा बाबर के नाम पर ना अयोध्या , ना फैजा बाद , ना यूपी , ना देश में ना ही विदेश में मस्जिद बनेगी क्योंकि ये इस्लाम का अपमान है।तीसरा मस्जिद के लिए सरकार जमीन दे जो अयोध्या और फैजाबाद से बाहर बनेगी जिसकी सरत होगी की मस्जिद में बुनियादी तालीम , अमन ,रोजगार की व्यवस्था होगी और सदभाव आना चाहिए !इस प्रस्ताव पर जल्द ही बहस शुरू होगी।

2 – हिन्दुस्तान के 17 करोड़ पकिस्तान के 16  करोड़ , बांग्लादेश के 12 करोड़ और आसपपास के देशों के लगभग 10 लाख मुसलमान विदेशी नहीं है इन सबके दादा परदादा  रामलाल और श्याम लाल की संताने है।उन्हें ये बात समझ में आने लगी है।

3– राम मंदिर बनने के लिए रविशंकर सहित कई लोग प्रयास कर रहे है और सभी चाहते है की अयोध्या में मुसलामानों का महा सम्मलेन बुलाया जाए ।अब इतना तो पक्का है की देश में भड़काने वाला कोई कामयाब नहीं होगा। गृहयुद्ध तो दूर पूरी शान्ति से मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि सभी धर्म और जातियों से अपील की जा रही है और मंदिर के निर्माण में उन्हें भी सहभागिता मिली चाहिए ताकि यमराज के यहाँ जाने पार नर्क मिलते मिलते थोड़ा स्वर्ग भी मिला जाए । स्वर्ग पाने के दो रास्ते है पहला राम का नाम जपना और स्वर्ग जाना । 

4- मौलानाओं के फतवों पर टिप्पड़ी करते हुए  बैंकिंग सहित ब्यूटीपार्लर सहित कई मसलों पर फतवे जारी करने वाले मौलाना अपनी साख खोते जा रहे है। जिस मौलाना ने ब्यूटीपार्लर पर फतवा जारी किया उसकी अपनी नातिन ही देवबंद में ब्यूटीपार्लर चलाती है और देश के कुल ब्यूटीपार्लर में से तीस प्रतिशत पार्लर मुस्लिम महिलाये चलाती है।  आरएसएस नेता इन्द्रेश ने कहा की कुरान के मुताबिक़ फतवा सिर्फ सलाह होता है नाकि कोई आर्डर ।कुरान के जरिये फतवा देने की किसी मौलाना की हैसियत नहीं है।

(रिपोर्टर – मनोज चतुर्वेदी,बलिया) 

Comments (0)
Add Comment