राउडी राठौर, रामलीला, सरबजीत फिल्मो के प्रोड्यूसर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

मनोरंजन डेस्क– मशहूर फिल्म ‘सरबजीत’ के प्रोड्यूसर संदीप सिंह मुसीबत के घेरे में फंस चुके हैं। संदीप पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगा हैं। हैरान करने वाली बात तो ये हैं कि संदीप पर ये आरोप एक नाबालिग बच्चे के परिवार वालों ने लगाया हैं। ये मामला उस वक्त का हैं जब संदीप अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में स्विटजरलैंड गए थे।

संदीप स्विटजरलैंड के मॉरीशस होटल में रुके थे जहां उनकी मुलाकात एक नाबालिग बच्चे से हुई थी। ये बच्चा अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आया था और वो भी उसी होटल में ठहरे थे जहां संदीप रुके थे। सूत्रों की माने तो संदीप ने इस बच्चे से फिल्म और गानों के बारे में बातचीत की। इसके बाद संदीप उस बच्चे को अपने कमरे में ले गया जहां उसके साथ अश्लील हरकते की।

बच्चे ने समझदारी दिखाई और वो किसी तरह संदीप के कमरे से निकलने में कामयाब रहा जिसके बाद उस बच्चे से सारी घटना अपने पिता को बताई। यह  घटना 29 मार्च की हैं। खबरों की माने तो बच्चे ने पहले इस बारे में होटल के स्टाफ को भी बताने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। बच्चे से छेड़खानी के बाद संदीप ने उस होटल को छोड़ दिया था। 

इस घटना के बाद संदीप 30 मार्च को एयर मॉरीशेस की फ्लाइट वापस चले गए थे। नाबालिग बच्चे के माता-पिता ने संदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया हैं। आपको बता दें संदीप कई सारी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं जिसमें भूमि, हैसंदीप मैरी कॉम, गोलियों की रासलीला रामलीला और राउड़ी राठौर शामिल हैं।

Comments (0)
Add Comment