दूसरी क्लास की मासूम छात्रा से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

एटा–प्रदेश में महिला और बच्चियों की सुरक्षा के लिए सूबे के मुख्यमंत्री कितने ही दावे क्यों ना कर ले लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। आये दिन महिला और मासूम बच्चियों के साथ जबरन दुष्कर्म की लगातार वारदातें बढ़ रही है। 

वही जनपद एटा में भी तीन दिन पूर्व एक दूसरी क्लास की छात्रा व 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। जिसमे दुष्कर्म के आरोपी को आज पुलिस ने दबोच लिया है। बताया जाता है कि तीन दिन पूर्व थाना पिलुआ क्षेत्र में एक सात बर्ष के मासूम के साथ गाँव के ही रहने वाले युवक ने खेत पर बने ट्यूबवेल पर ले जाकर दुष्कर्म किया था। जिसकी रिपोर्ट मासूम के पिता ने थाना पिलुआ में दर्ज कराई थी तभी से इस हैवान की पुलिस को तलाश थी। तभी आज मुखविर की सूचना पर मासूम के साथ हैवानियत करने वाले हैवान को आज पुलिस ने दबोच लिया है और आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराकर जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है। 

ये पूरा मामला एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व एक दूसरी क्लास की छात्रा व 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि थाना पिलुआ क्षेत्र में सात साल की मासूम बच्ची को गॉंव का ही पड़ोसी युवक बहला.फुसलाकर अपने साथ खेतों की ओर ले गया और ट्यूवेल की कोठरी में जबरन उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे वहीं गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गया। 

मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक सूरज के खिलाफ थाना पिलुआ में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक सूरज को गिरफ्तार कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराकर जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment