केंद्रीय मंत्री का बयान,-‘राहुल गांधी को गोत्र बताना पड़े, यह शर्म की बात है’

फतेहपुर–यूपी के फतेहपुर जिले में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति  ने राहुल गांधी द्वारा राजस्थान के अजमेर दरगाह व पुष्कर के ब्रह्मा जी के मंदिर में मत्था टेकने व अपना गोत्र बताने वाले मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि राहुल को गोत्र बताने को आज क्या आवश्यकता पड़ गयी गोत्र तो समझने के लिए होता है। 

अब वह 50 के उम्र के नजदीक है यह होने जा रहे हैं और अब उन्हें अपना गोत्र बताना पड़े यह एक शर्म की बात है। राहुल गांधी की यह सब नौटंकी है क्योंकि उनकी जमीन खिसक गई है। राजनीति के लिए यह सब कर रहे हैं इससे मंदिर व मस्जिद दोनो का अपमान है। वहीं उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस के 28 वरिष्ठ नेता व कई पूर्व मंत्रियों को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर किया गया है I इस मामले पर कहा कि निकालना है तो पहले राजबब्बर को निकाले। पहले देश के प्रधानमंत्री की माँ फिर पिताजी पर टिप्पणी करना देश की स्वस्थ्य राजनीत कि परम्परा नहीं है। वहीं उन्होंने पंजाब के मंत्री नवजात सिंह सिद्धू पर करतारपुर कॉरिडोर के मामले में कहा पंजाब में खालिस्तान की मांग चलने लगी है। सिद्धू व पंजाब सरकार पहले उस पर ध्यान देना चाहिए। सिद्धू को पाकिस्तान का मोह हो गया है। सिद्धू जब भाजपा छोड़कर कांग्रेस में गये थे तब वहां कांग्रेस की सरकार ने ड्रग माफियाओं पर रोक लगाने की बात की थी लेकिन इस समय ड्रग माफिया वहां ज्यादा फलफूल रहे हैं और किसान वहां आत्महत्या करने लगे।  

वहीं उन्होंने 26/11 हमले में यूएन के पाकिस्तान पर कार्यवाही करने वाले बयान पर कहा कि हमलोग  तो इस मामले पर पहले से मांग कर रहे थे। आज आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान को छोड़कर पूरा विश्व बोल रहा है कहीं न कहीं मोदी जी की विदेश नीति के कारण पूरा विश्व बोल  रहा है। अगर पूरा विश्व बोल रहा है तो कहीं न कहीं आतंकवाद का खात्मा होगा ।

(रिपोर्ट- नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर) 

Comments (0)
Add Comment