भीड़ जुटाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने करवाया अश्लील डांस

मेरठ — कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी ने भीड़ जुटाने के लिए एक बार फिर अश्लील डांस का सहारा लिया। पब्लिक को जोड़ने के लिए जमकर बार बालाओं से ठुमके लगवाए गए और अश्लील डांस परोसा गया। यह पूरा प्रोग्राम मेरठ की किठौर विधानसभा क्षेत्र के लालपुर गांव में आयोजित हुआ।

दरअसल शुक्रवार को लालपुर गाँव में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन था। इस सम्मेलन में पब्लिक को बुलाने के लिए और भीड़ को नेताओं के आने तक बिठाने के लिए बार बालाओं से जमकर ठुमके लगाए गए और अश्लीलता परोसी गई । हालांकि जब नेतागण पहुंचे तो इनको को हटा दिया गया और फिर नेताओं के भाषण शुरू हुए । लेकिन यहां पर जैसे डांस बंद हुआ और नेताओं ने अपने भाषण देने शुरू किए वैसे ही जनता रूठ कर चली गई और नेताओं की एक न सुनी।

यानी कि यह भी साफ जाहिर होता है कि पब्लिक को अब नेताओं के झूठे दावे और वादे भरे भाषण नहीं चाहिए, बल्कि उनको एंटरटेनमेंट चाहिए । शायद यही वजह है कि पब्लिक डांस तक बैठी रही और भाषण होने पर उठ कर चली गई । लेकिन बड़ा सवाल यह है की अश्लील डांस को पूरी तरह से कोर्ट ने प्रतिबंध किया हुआ है बावजूद इसके सत्ताधारी पार्टी के नुमाइंदे अपने प्रोग्राम में पब्लिक को जुटाने के लिए इस तरह के अश्लील डांस का सहारा ले रहे हैं, और खुलेआम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं । 

अब देखना यह होगा इस पूरे प्रकरण में भाजपा का क्या कहना है और क्या इसमें उनका तर्क रहेगा। हालांकि इससे पहले भी एक बार भाजपा के एक प्रोग्राम में ऐसा ही हुआ था जिसमें तत्कालीन महानगर अध्यक्ष ने अपने हाथ खड़े करते हुए गेंद आयोजकों के पाले में डाल दी थी और खुद को साफ बचा लिया था। लेकिन एक बार फिर ऐसा हुआ है तो अब देख यह होगा कि इस पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का क्या कुछ कहना है।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment