इस सांसद का नाम सुनते ही युवक पर बेल्ट लेकर टूट पड़े दरोगा जी

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद में पुलिस अधिकारियो के उत्पीड़न करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है ।अपनी वर्दी के रौब में गरीबो पर अपनी ताकत आजमाई जी जा रही है । 

ताजा मामला कोतवाली मऊदरवाजा का है जहा थाने के दरोगा सुनील यादव ने युवक के साथ गुंडई दिखाई। दरोगा सुनील यादव ने मानवाधिकारो का हनन कर युवक को गाली गलौज कर बेल्टो से पीटा । आपको बताते चले रिंकू राजपूत के मामा रामवीर निवासी लक्षमनपुर थाना अमृतपुर रामवीर नोएडा में छपाई का काम करते है पुलिस द्रारा रिन्कू के पास फ़ोन आया दरोगा सुनील कुमार यादव का और कहा की तुम्हारे मामा रामवीर को जानते हो और रिंकू ने कहाँ हा मेरे मामा है। फिर दरोगा सुनील कुमार यादव ने कहाँ की तुम कोतवाली मऊदरवाजा आ जाओ और जब रिन्कू ने दरोगा सुनील कुमार यादव को सांसद मुकेश राजपूत का नाम बताया।

तभी दरोगा सुनील कुमार यादव रिन्कू को मारने लगे और गली गलौज करने लगे दरोगा ने रिन्कू को धमकी दी कि तेरा फ्युचर खराब कर देंगे और तेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाला देगे और रिन्कू का मोबाइल छीन लिया और मेमोरी कार्ड निकल लिया और पूरा मोबाइल फ़ोन का डेटा डिलीट कर दिया । रिंकू राजपूत की पैरवी करने सांसद मुकेश राजपूत के भतीजे कोतवाली पहुचे दरोगा सुनील यादव ने उन्हें थाने से भगा दिया ।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Comments (0)
Add Comment