पुलिस मुठभेड़ में सवा लाख के दो ईनामी गिरफ्तार

मेरठ — पश्चिम उत्तर प्रदेश में बादमाशों के सफाई के लिए पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है । बात अगर मेरठ की करे तो मेरठ पुलिस इन दिनों पूरे एक्शन मोड में दिखाई दे रही है।

लगातार मेरठ को एक के बाद एक बड़ी कामयाबी मिल रही । मेरठ और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने मिलकर सवा – सवा लाख के दो बदमाशो को मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार कर लिया है ।

दरअसल , थाना लिसाड़ी गेट पुलिस  चैकिंग कर रही थी तो वही मेरठ में सोमवार को दिल्ली पुलिस लिसाड़ी गेट के रहने वाले दो इनामी बादमाशों की तलाश में मेरठ आई हुई थी । इसी बीच स्कूटी पर दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिये । पुलिस ने चैकिंग के लिए बदमाश को रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

वहीं अपनी आत्मरक्षा में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे एक बदमाश को पैर में गोली लग गई, तो वही  दूसरे बदमाश ने पुलिस की घेराबंदी से घबराकर सरेंडर कर दिया। घायल बदमाश की पहचान समीर के रूप में हुई वही उसके दूसरा साथी का नाम फुरकान है। ये दोनों बदमाश लिसाड़ी गेट के निवासी है जो दिल्ली और यूपी में अवैध हथियारों की तस्करी करते है।

 दिल्ली से यूपी तक इन दोनों शातिर बदमाशो पर कई मुकदमे दर्ज है । इन्ही बदमाशो की तलाश में आज दिल्ली की पुलिस मेरठ आई हुई थी। दिल्ली में इन बदमाशो पर एक लाख का ईनाम है तो मेरठ में इन बदमाशो पर 25 हज़ार का ईनाम है । पकड़े गए बादमाशों के कब्जे से एक स्कूटी और एक कंट्रीमेट पिस्टल बरामद हुई है । वहीं पकड़े गए दोनों बदमाशो से पूछताछ की जा रही है कि वो किस घटना को अंजाम देने आए थे और साथ ही इनका नेटवर्क भी खंगाला जा रहा है।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment