भड़काऊ गाना गाने पर अयोध्या के मशहूर गायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बहराइच– अयोध्या के मशहूर गायक मोहित साईं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर होली पर भड़काऊ गीत गाने का आरोप है। पुलिस ने शांति व्यवस्था के मद्देनजर उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने दोनक्का मोड़ के निकट से उनकी गिरफ्तारी की है। सोशल मीडिया पर भड़काऊ गीत के वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। अयोध्या जनपद के कोतवाली नगर अंतर्गत महाजनी टोला निवासी मोहित साईं पुत्र ओमप्रकाश श्रीवास्तव मशहूर गायक हैं। पूर्वांचल के कई जनपदों में मोहित साईं को विभिन्न आयोजनों के दौरान गायक के रूप में बुलाया जाता था। उनके कई गीत विवादास्पद भी रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि पुलिस विभाग की इंटेलीजेंस ने होली के मद्देनजर सोशल मीडिया पर नजर बनायी थी। इस दौरान मोहित साईं के द्वारा होली को लेकर एक भड़काऊ गीत गाते हुए वीडियो वायरल किया गया था। इस वीडियो का परीक्षण तकनीकी टीम के द्वारा कराया गया। जिस पर आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल को देखते हुए तत्काल पुलिस और एसओजी की टीम सक्रिय हुई। 

एसओजी टीम के प्रभारी विनोद कुमार यादव और मनीष पांडेय की अगुवाई में पुलिस टीम ने गोंडा-फैजाबाद रोड स्थित दोनक्का मोड़ से मोहित साईं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि गायक मोहित साईं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उनके पास से एक मोबाइल और सीडी भी बरामद हुई है। 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच )

Comments (0)
Add Comment