PM Modi ने चीफ जस्टिस चंद्रचूड़ के घर की गणेश पूजा, मचा बवाल !

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार यानी 12 सितंबर की शाम चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ (Chief Justice of India DY Chandrachud) के घर पर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने X पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी. इसके बाद विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और CJI को निशाना बना रहे हैं, साथ ही इसे भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा बता रहे हैं।

महाराष्ट्रियन पोशाख में दिखें पीएम

पीएम मोदी (PM Modi) जब CJI के घर पहुंचे तो उन्होंने पारंपरिक महाराष्ट्रियन टोपी पहनी हुई थी। वहीं इस बात को लेकर सत्ता के गलियारों में खलबली मच गई। वहीं इस मामले को लेकर सुप्रीम कोट के वकील प्रशांत भूषण ट्वीट करके हुए कहा कि ये चौंकाने वाला है कि CJI चंद्रचूड़ ने मोदी जी को एक निजी बैठक के लिए अपने आवास पर जाने की अनुमति दी। यह न्यायपालिका के लिए बहुत बुरा संकेत हैं।

गणेश पूजा में शामिल होने पर बोले PM मोदी?

बता दें, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ के घर पर पूजा में शामिल होने को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ने भी जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सीजेआई न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ जी के आवास पर गणेश पूजा में शामिल हुआ। भगवान श्री गणेश हम सभी को सुख, समृद्धि और अद्भुत स्वास्थ्य प्रदान करें।


ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cji dy chandrachudpm modi bappa arti watch videopm modi ganpati poojan