अतिक्रमण हटाने गई टीम पर लोगों ने किया हमला, दरोगा की फाड़ी वर्दी, 3 गिरफ्तार

फतेहपुर–उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में इन दिनों अमृत योजना के तहत जिले को अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिए जिला प्रशासन अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर चलवा अवैध कब्जे को मुक्त करा रही है ।

वहीँ आज गाजीपुर थाना क्षेत्र के खरसेनपुर गाँव में वर्षो से ग्राम समाज की जमीन में कब्ज़ा किये हुए दबंगो से कब्ज़ा खाली कराने गई तो कब्जेदारों ने राजस्व व पुलिस टीम पर हमला कर दिया । जिससे दरोगा जी भीड़ का शिकार हो गए जिन्हे बचाने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजते हुए तोड़फोड़ की। दबंग कब्जेदार को अरेस्ट कर थाने में ले जाकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किया। वहीँ प्रत्यक्षदर्शी की माने तो राजस्व टीम पुलिस फ़ोर्स के साथ आई और कब्ज़ा खाली कराने लगी। तभी एक राजस्व टीम से भीड़ गया और खाली ना करने का दबाव बनाने लगा । जब टीम ने बुलडोजर चलवाया तो हंगामा काटना शुरू कर दिया तो पुलिस ने लाठियां चलना शुरू कर दिया। 

वहीँ एडिशनल एसपी ने बताया की अवैध कब्जे को हटाने गई राजस्व टीम व पुलिस टीम पर हमला करने वाले तीन लोगो को मौके से अरेस्ट कर लिया गया हैं। अज्ञात लोगो की तलाश की जा रही है जिन्हे जल्द ही अरेस्ट कर सलाखों के पीछे डाल दिया जायेगा ।

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment