अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले ओवैसी के पार्षद को एक साल की सजा

न्यूज डेस्क- महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ओवैसी के पार्षद को भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के बारे में बोलना इतना मंहगा पड़ गया कि उसे कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई है। सैयद मतीन राशिद (32) एआईएमआईएम की पार्टी से पार्षद है।

पुलिस ने इनके खिलाफ महाराष्ट्र प्रिवेंशन ऑफ डेंजरस एक्टिविटीज ऑफ स्लमलॉड्र्स, बुटलेगर्स, ड्रग ओफेंडर्स और डेंजरस पर्सन एक्ट 1981 के तहत मामला दर्ज किया है। दरअसल राशिद ने पिछले हफ्ते अटल जी को श्रद्धांजलि देने के प्रस्ताव का विरोध किया था। जिसके बाद भाजपा पार्षदों ने उनकी जमकर पिटाई की थी।

बाद में पुलिस ने उन्हे बचाकर गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार को राशिद को इस मामले में जमानत मिल गई थी। लेकिन थोड़ी देर बाद ही सिटी चौक पुलिस स्टेशन की एक टीम हरसुल जेल पहुंची। यहां पर राशिद को पुलिस कस्टडी में रखा गया था। इसके बाद राशिद को एक साल की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

इस मामले में औरंगाबाद कमिश्नर चिरंजीव प्रसाद ने कहा, उनके खिलाफ जिस तरह के आरोप हैं, उसके बाद हमारे पास कोई विकल्प नहीं थे। राशिद इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं। वह पहली बार तब विवादों में आए जब उन्होंने नगर निगम में राष्ट्रगान बजाने का विरोध किया था।

Comments (0)
Add Comment