लखनऊ के गोमतीनगर में भरभराकर गिरी बिल्डिंग, कई लोगों के दबे होने की आशंका

लखनऊ–उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश एरिया में शुमार गोमतीनगर में आज दिन में एक बिल्डिंग भरभराकर गिर गई। काफी व्यस्त माने जाने वाले हुसडिय़ा चौराहा पर इस बिल्डिंग के गिरने से चारों तरफ सनसनी फैल गई।

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र में दो मंजिला बने जीवन प्लाजा की छत गिर जाने से हड़कंप मच गया। बिल्डिंग के गिरते ही लोग इधर उधर भागने लगे। शोर शराबा सुनकर लोग भयभीत हो गए। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। बिल्डिंग गिरने से किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं है।

बताया जा रहा है बिल्डिंग गिरने से हुए धमाके के बाद पड़ोस के घर में आग लग गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में लोगों की मदद से मलबा हटाया और घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना से मौके पर घर में कोहराम मचा हुआ था। रोड पर गिरे मलबे को हटाने का काम स्थानीय लोगों द्वारा किया जा रहा था। पुलिस राहत एवं बचाव का कार्य कर रही है। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर हैं। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई थीं। 

Comments (0)
Add Comment