फर्जी अभिलेखों के माध्यम से नौकरी हथियाने पर प्रधानाध्यापकों सहित शिक्षकों पर गिरी गाज

बदायूँ–बदायूँ में प्रदेश सरकार की मंशा है कि नुक्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता आये और फर्जी अभिलेखों और भ्रष्टाचार के माध्यम से नोकरी पाने वाले लोगो के खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला जाये और इस पर योगी सरकार लगातार काम कर रही है।

बदायूँ में फर्जी अभिलेखों के माध्यम से दो प्रधानाध्यापक ,दो सहायक अध्यापक और एक शिक्षा मित्र के खिलाफ नोकरी हत्याने के मामले में कार्यबाही कर एफआईआर के आदेश दिये गये है ।बदायूं मे भी शासन ने कई फर्जी अध्यापकों को बर्खास्त किया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है और आगे की विभागीय कारवाई की तैयारी चल रही है।  

आपको बता दे विभाग द्वारा  फिर दो अध्यापक दो सहायक अध्यापक और शिक्षा मित्र दंपत्ति को बर्खास्त किया गया है साथ ही उसावा थाने मे सभी के खिलाफ एबीएसए पंकज कुमार की तरफ़ से रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है आपको बता दे प्रदेश मे कई जिले मे फर्जी प्रमाण पत्रों की शिकायत के बाद शासन ने बीएसए को जाँच के आदेश दिये थे जिनके बाद बदायूं की जाँच मे भी फर्जी अध्यापकों को बर्खास्त किया गया है। डीएम दिनेश कुमार ने बताया की अभी दो अध्यापक और दो शिक्षा मित्रों को बर्खास्त किया है और भी जाँच की जा रही है जो भी जाँच मे निकल कर आयेगा उनके खिलाफ सख्त कारवाई की जायेगी ।

(रिपोर्ट – राहुल सक्सेना ,बदायूँ)

Comments (0)
Add Comment