राम मंदिर मुद्दे पर डिप्टी सीएम ने दिया गोलमोल जवाब !

बदायूं–उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज बदायूँ पहुंचे। दिनेश शर्मा ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बदायूँ सदर से bjp विधायक महेश चंद्र गुप्ता के बेटे की शादी पर वर-वधू को आशीर्वाद भी दिया। 

राम मंदिर के सवाल पर डिप्टी सीएम ने गोलमोल जवाब दिया। दिनेश शर्मा ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर किये गए सवाल पर कहा कि नरेंद्र मोदी जी पूर्ण बहुमत की सरकार में प्रधानमंत्री हैं और प्रदेश में भी हमारी सरकार है, इसलिए लोगो की मंदिर बनने की उम्मीद स्वभाविक है। बीजेपी गुण दोष के आधार पर निर्णय लेती है। हिन्दू मुस्लिम सभी वर्ग चाहते हैं कि अयोध्या मुद्दे का निर्णय जल्द हो जाये। बीजेपी का शुरू से ही मंदिर का संकल्प पहले से था कि न्यायालय से या सर्व सहमति से हल किया जाएगा। लोगो मे मंदिर के प्रति व्यग्रता का भाव इस लिए जाग्रत हुआ कि जो मंदिर की सुनवाई न्यायालय में हुई उससे अंतिम निर्णय तक पहुचने की आस जगी थी जो अब आगे बढ़ गयी है।

बाहुबली विधायक राजा भैया के द्वारा अलग पार्टी बनाने और बीजेपी से गठजोड़ करने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास नारा लेकर चल रही है और इस विचारधारा से प्रभावित होकर कौन कौन आता है सबका स्वागत है लेकिन अभी हमारी किसी से कोई बात नही हुई है।

पूरे प्रदेश में हो रही टीईटी परीक्षा पर बोलते हुए कहा की परीक्षा के लिए बड़े पैमाने पर व्यवस्था की गई। इस बार कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच  दोनों पाली में पारदर्शिता के साथ होगी। वही बोर्ड एग्जाम पर बोलते हुए कहा की इस बार बोर्ड के परीक्षा को 16 दिन के कार्यदिवस  में पूर्ण हो रही और 7 फरवरी से हो रही है। आगामी बोर्ड की परीक्षा को नक़ल विहीन समय से करने के लिए मै खुद हर मंडल की बैठक ले रहा हूँ। 

(रिपोर्ट – राहुल सक्सेना, बदायूं ) 

Comments (0)
Add Comment