अब कॉलेज बैग भी हो गया भगवा, छात्र सभा ने किया विरोध

बरेली– प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से लोकभवन समेत तमाम सरकारी इमारतों का रंग भगवा करने का क्रम जारी है। लेकिन इस बार किसी मकान या सरकारी इमारत के भगवा किए जाने का नहीं बल्कि कॉलेज में भगवा बैग बांटे जाने का मामला सामने आया है।

जिसके बाद भगवा रंग को लेकर समाजवादी छात्र सभा ने विरोध शुरू कर दिया है। बरेली कॉलेज के सेल्फ फाइनेंस कोर्स के छात्रों को इस बार भगवा रंग का बैग दिया गया है। छात्रों को बांटे गए इन बैगों का विरोध समाजवादी छात्र सभा ने शुरू कर दिया है। छात्र सभा का कहना है कि हर बार नीले रंग के बैग छात्रों को दिए जाता थ, लेकिन इस बार भगवा रंग का बैग दिया जा रहा है। वहीं कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि एजेंसी ने दूसरे रंग के बैग भेज दिए है और यही बैग छात्रों को दिया जाएगा।

बरेली कॉलेज के बीबीए, बीसीए, एमलिब, बीलिब और डिप्लोमा कोर्स समेत सभी सेल्फ फाइनेंस कोर्स के छात्रों को हर साल कॉलेज की तरफ बैग दिया जाता है। पिछले साल तक नीले रंग का बैग छात्रों को दिया जाता था लेकिन इस सत्र में बैग का रंग भगवा कर दिया गया है। जब इसकी भनक समाजवादी छात्र सभा को लगी तो छात्र सभा ने इसका विरोध शुरू कर दिया है।

Comments (0)
Add Comment