डायल 112 की गाड़ी में रील बनाना पड़ा महंगा, युवक गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश के नोएडा में युवाओं का रील बनाने का शौक उनके साथ-साथ दूसरों के लिए भी महंगा साबित हो रहा है। कई ऐसे वीडियो भी आ रहे हैं जिसमें रील में पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं या फिर रील बनाने वाला व्यक्ति अपनी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है। ऐसी ही एक रील सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति पुलिस की पीसीआर का इस्तेमाल कर अपनी रील बना रहा है।

दो पुलिसकर्मी निलंबित

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही नोएडा पुलिस के आला अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और उस पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। साथ ही रील बनाने वाले युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक युवक ने नोएडा पुलिस की पीसीआर का इस्तेमाल कर रील बना ली। मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर-116 का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि डायल-112 की गाड़ी में कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं है। एक युवक उसे चला रहा है और उसका साथी बाहर से उसका वीडियो बना रहा है।

डीसीपी ने वीडियो का लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही डीसीपी ट्रैफिक ने संज्ञान लिया। इसके बाद दोनों कांस्टेबल सुमित कुमार और सुनील कुमार को सस्पेंड कर दिया गया। डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों कांस्टेबलों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hotel manager arrested for driving dial 112 Vehiclehotel manager arrested for making reelNoidaNoida oyo hotel manager drives dial 112 Vehicleoyo hotel manager made reel