लखनऊ में एक घंटे तक जाम में फंसे रहे नवीन जिंदल,ट्वीट से टूटी प्रशासन की नींद

न्यूज डेस्क — उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था की पोल उस समय खुल गई जब मशहूर उद्योगपति नवीन जिंदल एक घंटे से अधिक वक्त तक ट्रैफिक जाम में फंस रहे। 

इस दौरान उन्होंने कार में बैठे-बैठे ही ट्वीट कर राजधानी की यातायात व्यवस्था को शर्मनाक बताया था। शहर के ट्रैफिक को लेकर हुई किरकिरी के बाद सोमवार को प्रशासन ने व्यस्त प्रमुख मार्गों पर जिम्मेदारी की जबावदेही तय करने की बात कही। ट्रैफिक में VIP के फंसने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले मशहूर फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ पुराने लखनऊ में जाम में फंस गए थे। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर की थी। इस वीडियो में वह पुराने अपनी गाड़ी से उतरकर ट्रैफिक दुरुस्त कराते नजर आ रहे थे।

बता दें कि 21 नवंबर को जिंदल रेलवे के अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में शामिल होने आए थे। कार्यक्रम में जाते वक्त सुबह 10.25 पर उन्होंने ट्वीट किया कि रेलवे में आधुनिक तकनीकी और आविष्कार पर आयोजित सेमिनार के लिए लखनऊ आ गया हूं। विशेषज्ञों को सुनना है, लेकिन रास्ते में भयानक जाम है। 24 मिनट से इसमें फंसा हूं। उम्मीद है जल्द यातायात चलेगा। उनके इस ट्वीट पर पियूष पांडेय ने लिखा कि, ‘मुस्कुराइये कि आप लखनऊ में हैं।

’वहीं इस बीच 11.02 बजे दूसरा ट्वीट किया कि ‘एक घंटे से जबरदस्त ट्रैफिक में फंसा हूं। शर्मनाक है।यह वक्त ईंधन और पर्यावरण की बर्बादी है। हम सामान्य ट्रैफिक तक नहीं चला सकते। उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश की सरकार राजधानी का यातायात दुरुस्त करने के लिए कदम उठाएगी।’

Comments (0)
Add Comment