लखनऊ में पुलिस परीक्षा के दौरान धरा गया मुन्नाभाई 

लखनऊ — आशियाना थाना क्षेत्र मे पुलिस परीक्षा की प्रथम पाली मे अभ्यर्थी की जगह अपनी फोटो लगा कर सेंटर में घुसे मुन्ना भाई को पकड़ कर प्रबधक ने स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया ।

स्कूल प्रबंधक की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । आशियाना थाना प्रभारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया मुन्ना भाई गयानंद पाण्डे पुत्र शिवनंद पांडेय मूल रुप से कैमूर , बिहार का रहने वाला है ।

बता दें कि रजनी खंड स्थित आवासीय इंटर कालेज मे पुलिस परीक्षा की प्रथम पाली में इलाहबाद निवासी अभ्यर्थी हरेंद्र की जगह पर अपनी फोटो लग परीक्षा सेंटर मे प्रवेश कर गया लेकिन हस्ताक्षर के मिलान मे कक्ष निरीक्षक ने संदेह होने पर मुन्ना भाई से पूंछतांछ की जिसमे वह हड़बड़ा गया । मामले की जानकारी कक्ष निरीक्षक ने स्कूल को दी । कक्ष में पहुँची स्कूल प्रबंधन टीम ने मुन्ना भाई को पकड़कर पुलिस हवाले कर दिया और स्कूल प्रबंधक हवलदार यादव के द्वारा आरोपी मुन्ना भाई के खिलाफ लिखित तहरीर दी ।

वहीं आशियाना थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गये मुन्ना भाई से पूछताछ की जा रही है कि उसके गैंग में कौन कौन लोग शामिल है और अभ्यर्थी से कितना पैसा लिया गया है व गिरोह का सरगना कौन है ।

(रिपोर्ट-अंशुमान दुबे)

Comments (0)
Add Comment