TMC से निकाले गए मुकुल रॉय ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली–पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़ने वाले पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मिले।

मुकुल रॉय ने कहा -‘आज मैं बीजेपी में शामिल हुआ हूं और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे पीएम मोदी के शासन में काम करने को मिलेगा। ‘वहीँ रविशंकर प्रसाद ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मुकुल रॉय बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, हम उनका स्वागत करते हैं। “

मुकुल रॉय ने 11 अक्टूबर को टीएमसी से इस्तीफा देने का एलान किया था। इसके पहले ममता बनर्जी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया था। बीजेपी के नेशनल सेक्रेटरी राहुल सिन्हा ने गुरुवार को बताया था, ”मुकुल रॉय के शामिल होने के बारे में प्रक्रिया चल रही है। राज्य (पश्चिम बंगाल) के नेताओं और यूनिट से बात करने के बाद ही मुमकिन है कि सेंट्रल लीडरशिप कोई फैसला ले।” इसके पहले भारतीय जनता पार्टी की ओर से कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि रॉय ने बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई है। रॉय और विजयवर्गीय की मुलाकात भी हो चुकी है।

Comments (0)
Add Comment