अपनी ही सरकार के खिलाफ सांसद ने खोला मोर्चा, अव्यवस्था से नाराज हो दिया धरना

बहराइच–कुछ माह से अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोले हुये जिले की भाजपा सांसद ने आज जिला अस्पताल का निरीक्षण किया । इस दौरान अस्पताल में भर्ती मरीजों व उनके तीमारदारों से इलाज के बारे मे जानकारी लेने के साथ ही मिल रही सुविधाओं के बारे में पूछा ।

कई तीमारदारों ने उन्हें बेहतर इलाज न मिलने व बाहर की दवा लिखने की जानकारी दी जिसके बाद नाराज सांसद अस्पताल परिसर में ही अपने समर्थकों  के साथ धरने पर बैठ गयी । उनका कहना है कि जिला अस्पताल के डॉक्टर निजी प्रैक्टिस करने के साथ ही मरीजों को बाहर की दवा लिखतें हैं । अस्पताल में मरीजों को बेहतर इलाज भी नही मिल पा रहा है हर तरफ गंदगी है । धरने पर बैठने के दौरान मौके पर सी एम एस व सी एम ओ ने उनसे उठने का आग्रह किया लेकिन वो काफी समय तक धरने पर बैठी रही । आपको बता दें कि काफी समय से बहराइच सांसद आरक्षण समेत कई अन्य मुद्दों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुये है। 

बहराइच सांसद सावित्री फुले आज दोपहर अपने समर्थकों के साथ जिला अस्पताल का निरिक्षण करने पहुंची इस दौरान उन्होंने सी एम एस डी के सिंह के वार्डों में भर्ती मरीजों से उन्हें मिल रही सुविधाओं के बारेमे पूछा तो लोगों ने बाहर की दवा लिखने की शिकायत की वार्डों में कई जगह पर गंदगी भी दिखाई पड़ी लोगों की शिकायत व गंदगी देख सांसद ने मौके पर मौजूद सी एम एस बिफर पड़ी और नाराज होकर अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गयीं । उन्होंने कहा कि अस्पताल में तैनात डॉक्टर निजी प्रैक्टिस में व्यस्त रहतें हैं । अस्पताल में भर्ती मरीजों को बेहतर इलाज नही मिल पा रहा है । उन्होंने सी एम ओ अरुण पांडे की सहमति से डॉक्टरों की और से निजी प्रैक्टिस करने का आरोप लगाते हुये उनको हटाने की मांग की इस दौरान अस्पताल के अधिकारी उनसे धरना खत्म करने का अनुरोध करते रहे । 

आपको बता दें कि जिले की  भाजपा सांसद अपनी ही सरकार के खिलाफ आरक्षण नीति को लेकर मोर्चा खोले हुये हैं । बीते दिनों इनकी ओर से आयोजित कार्यक्रम में केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री पर भी वक्ताओं ने जमकर प्रहार किये थे । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment