ट्रक ने बाइक को रौंदा,दो बच्चियों समेत मां की मौत,भीड़ ने की ट्रक फूंकने की कोशिश

अलीगढ़–अतरौली कस्बा की बहरावत पुलिया के पास प्रातः एक ट्रक ने बाइक को रौंद डाला, जिसमें बाइक सवार दो बच्चियों समेत मां की मौत हो गई जबकि मृतका का भाई घायल हो गया। हादसे से आक्रोशित भीड़ ने जाम लगा दिया और पुलिस से नौंक झौंक की। 

कस्बा अतरौली के मौहल्ला सराय बली निवासी नेहा (25) का निकाह छर्रा थाने के गांव धंसारी निवासी वारिश खान के साथ हुआ था। इसके दो बच्चियां मुस्तफा (5) व नसरा उर्फ मोना (3) थी। नेहा के भाई इरशाद व अरशद का गत दिन निकाह हुआ और सोमवार को बलीमा था। नेहा अपनी दोनों बेटियों के साथ आई हुई थी। मंगलवार की प्रातः नेहा और उसकी दोनों बेटियों को उसकी ससुराल छोड़ने बाइक से बिलाल छर्रा जा रहा था। बाइक से जैसे ही बहरावत पुलिस के पास पहुॅचा तभी गैस सिलेण्डरों से भरे ट्रक ने इन्हें रौंद डाला। विलाल उछलकर सड़क किनारे गिरा और नेहा देानों बेटियों के साथ सड़क की ओर गिरी तीनों ट्रक के पहिये के नीचे आ गई जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक वहाॅ से ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और हादसे से आक्रोशित होकर वहाॅ जाम लगा दिया, पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो नौंक झौंक हो गई। इस बीच भीड़ ने ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया तो पुलिस ने रोका। इस पर भीड़ ने पथराव करते हुए एक होमगार्ड से रायफल छीनने की कोशिश की। सिर में पत्थर लगने से सिपाही शिवनारायन का सिर फट गया। इस बीच कई थानों का फोर्स आ गया तब पुलिस ने जमकर लाठी बरसाते हुए भीड़ को खदेड़ा। कई घंटे चले बबाल पर पुसिल ने काबू पाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भिजवाया। उधर इस बबाल के चलते बाजार बन्द हो गया। 

(रिपोर्ट – पंकज शर्मा , अलीगढ )

Comments (0)
Add Comment