मंदबुद्धि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार

एटा--एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के रतनपुर अमरौली गॉंव में एक दस साल की मंदबुद्धि बच्ची के साथ गॉंव के ही युवक द्धारा दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया और बदहवास स्थित में बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है। बताया जा रहा है कि घटना के समय मासूम बच्ची के माता-पिता अपनी बीमार चल रही बेटी को दवा खिलाकर खेतों में काम करने गये हुए थे तभी बच्ची को घर में अकेला देख गांव का ही युवक योगेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार हो गया है। वही अपनी मासूम बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना मिलने पर पीड़िता के मॉ-बाप घर पहुंचे और मासूम के साथ दुष्कर्म किए जाने की सूचना पुलिस को देने के साथ ही बदहवास स्थिति में उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचे। 

घटना के बाद से आरोपी युवक गॉंव से फरार है। जिसे लेकर पीड़िता के परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये लेकिन उसका कोई सुरान नहीं लग सका है। फिलहाल पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment