फतेहपुरः कारागार मंत्री का बिजली विभाग के स्टोर में छापा, अधिकारियों को लगाई फटकार

फतेहपुर–यूपी के फतेहपुर जिले के बिजली विभाग के स्टोर में कारागार राज्यमंत्री ने अचानक छापा मार दिया। छापा पड़ते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए किसानों की समस्या जल्द जल्द निपटाने के निर्देश दिए और सरकार के मंशा के अनुरूप काम करने को कहा।

वहीं इस मामले में कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी ने बताया कि किसानों से लगातार शिकायत मिल रही थी कि उन्हें समय से ट्रांसफार्मर नहीं मिल पा रहा है। इसी शिकायत पर आज हम यहां आए थे और निरीक्षण भी किया है। पहले के अनुरूप यहां काफी सुधार हुआ है। एक शिकायत और मिली थी कि यहां बिचोलिया भी हावी हैं जिससे किसानों को काफी समस्या होती है। हमने सभी अधिकारियों को आदत में सुधार लाने के लिए निर्देश दिए हैं और सरकार के मंशा के अनुरूप कार्य करने को कहा है ।

किसानों की शिकायत पर DM ने बिजली विभाग के स्टोर पर मारा छापा, मचा हड़कंप

मालूम हो कि अभी हाल ही में जिले के डीएम ने भी किसानों की शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए विभाग का औचक निरीक्षण कर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई थी।डीएम से किसानों ने मिलकर शिकायत की थी कि ट्रांसफार्मर जल जाने के बाद उन लोगों को समय से नए ट्रांसफार्मर विभाग द्वारा उपलब्ध नहीं कराये जाते जिससे खेती किसानी में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद आज डीएम ने अचानक आज बिजली विभाग के स्टोर में छापेमारी की। 

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment