अपनी ही सुरक्षा में तैनात मृतक दरोगा के परिजनों से मिलने का भी समय नहीं निकाल पाए मंत्री जी

फर्रुखाबाद–केंद्र सरकार के वित्त राज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्ल जिले में मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे है।उन्होंने सबसे पहले पांचाल घाट पर स्व. ब्रह्मदत्त द्विवेदी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया।उसके बाद आर्मी कैंट होते हुए विश्व हिंदू परिषद के नेता ब्रह्मदत्त अवस्थी जो बीमार चल रहे है उनके आवास पर जाकर उनके हालचाल पूछे उनके साथ सभी विधायक भी मौजूद रहे।

 

वहां से निकलने के बाद जिले की ग्रामीण बैंक के हेड आफिस के भवन का उदघाटन किया।उसके बाद सभी नेताओं के साथ कायमगंज भाजपा नेत्री मिथलेश अग्रवाल के स्कूल में निजी कार्यक्रम में चले गए।मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसानों को लागत से ढेड़ गुना सरकार दे रही है।फिर भी किसान परेशान है।हमारी सरकार में विपक्ष के लोग कह रहे मंहगाई है हमे तो नही दिखाई देती है देश कितनी से विकास की तरफ से बढ़ रहा है।कुल मिलाकर उन्होंने केवल अपनी पार्टी के नेताओ के अलावा मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी। 

यह भी पढ़ेॆं:-मंत्री जी की स्कॉट में तैनात दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

इसी दौरान मंत्री शिवप्रताप शुक्ल की स्कॉर्ट में तैनात दारोगा तारबाबू तरुण ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह घटना तब की है जब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप को स्कॉर्ट करने के लिए अपने जिले की सीमा पर गए हुए थे।मंत्री जी को इतनी भी फुर्सत नहीं थी की दो घड़ी अस्पताल में होते हुए चले ।

(रिपोर्ट – दिलीप कटियार , फर्रुखाबाद )

Comments (0)
Add Comment