मेरठः मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल एक बदमाश फरार

मेरठ — यूपी की मेरठ पुलिस को देर रात उस वक्तब बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया।

हालांकि बदमाश का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा । घायल बदमाश का नाम आशु है जोकि परतापुर थाना इलाके के काशी गांव का रहने वाला है ।

दरअसल सोमवार को परतापुर थाना इंस्पेक्टर मय फोर्स के परतापुर इलाके में चैकिंग पर थे । पुलिस अधिकारियो की मानें तो चैकिंग के दौरान एक अपाचे बाइक आती दिखी जिसपर दो युवक सवार थे। पुलिस ने बाइक रोकने का इशारा किया तो उन्होंने बाइक दौड़ा दी । पुलिस के पीछा करने पर बाइक सवारो ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग बादमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी । जिससे एक गोली बदमाश के पैर में लग गई और कुछ ही दूरी पर घायल बदमाश बाइक लेकर गिर गया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस ने कॉम्बिंग भी की लेकिन सफलता नही मिली ।

घायल बदमाश की शिनाख्त आशु के रूप में हुई है जोकि काशी गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आशु पर 25 हजार रुपयों का इनाम घोषित था और वो सिविल लाइन्स थाना इलाके में सीओ ऑफ़िस के पास दिन दहाड़े हुई एक डकैती में वांछित चल था था  । पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई , साथ ही उससे अन्य जानकारी जुटा रही गई ताकि उसके फरार साथी को पकड़ा जा सके और बदमाश का पुराना आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है ।

(रिपोर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment