बहराइच: राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में पदक जीत भाई-बहन ने किया जिले का नाम रोशन

बहराइच– जम्मू कश्मीर में आयोजित राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में जिले के होनहार भाई व बहन ने दो कांस्य व एक रजत पदक जीतकर जिले का नाम रौशन किया है । दोनों की इस उपलब्धि पर परिवार के साथ ही जिले के लोग भी दोनों की सफलता पर उन्हें बधाई देते हुये उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहें हैं ।

नगर के खत्रीपुरा के रहने वाले अंश व आंशी श्रीवास्तव ने जम्मू कश्मीर में हाल में ही आयोजित 38वी राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में हिस्सा लिया प्रतियोगिता के दौरान जहां अंश ने सब जूनियर वर्ग दो कांस्य पदक जीता तो वही उनकी बहन आंशी ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुये प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल किया । उनकी इस कामयाबी पर परिजनों के साथ ही नगर वासियों ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुये बधाई दी । 

इन दोनों के कोच इसरार अली ने बताया कि इन दोनों भाई बहन ने पूर्व में भी कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक जीतकर जिले का नाम रौशन कर चुके हैं । बच्चों की कामयाबी से इनके पिता आलोक श्रीवास्तव काफी काफी खुश नजर आ रहें है । आपको बता दें कि इनके पिता भी शूटिंग के राष्ट्रीय चैंपियन रह चुके हैं । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment