प्रमोद के प्यार में ‘रुबीना बनी प्रीति’, इस्लाम छोड़ युवती ने हिंदू लड़के से रचाई शादी

भगवान श्री कृष्ण की भक्ति में कभी मीरा बाई तो कभी रसखान सब कुछ छोड़कर सनातन धर्म के अनुयायी बन गए और फिर उनकी भक्ति में लीन हो गए। ऐसा ही एक मामला भगवान श्री कृष्ण की नगरी वृन्दावन से सामने आया है, जहां रूबीना भी कृष्ण की भक्ति में लीन हो गईं और फिर उन्होंने इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया और रुबीना से प्रीती बन गई।

तीन तलाक पीड़िता ने छोड़ इस्लाम धर्म 

तीन तलाक पीड़िता ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है। प्रेमिका ने अपने प्रेमी की खातिर अपने दो बच्चों को भी छोड़ दिया, जिनमें सबसे छोटा तीन साल का और दूसरा छह साल का था। पहले दोनों मिस्ड कॉल के जरिए दोस्त बने, फिर दोनों इंस्टाग्राम पर आए और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

अपने से 8 साल छोटे प्रमोद कश्यप से चैट और वीडियो कॉल पर एक-दूसरे को देखा और एक-दूसरे के दोस्त बन गए। गर्लफ्रेंड रूबीना को बॉयफ्रेंड प्रमोद का हेयर स्टाइल पसंद आया। तलाक के बाद रूबीना ने अपना धर्म बदल लिया और अपना नाम प्रीति रख लिया। पंडित शंखधर ने रूबीना को गोमूत्र और गंगाजल से शुद्ध कराया। बदायूँ जिले के रहने वाले प्रेमी युगल प्रमोद और मथुरा वृन्दावन की रहने वाली रूबीना को मिस्ड कॉल के जरिए प्यार हो गया और उसके बाद दोनों सोशल साइट्स पर दोस्त बन गए और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

मथुरा की रहने वाली रूबीना

मथुरा के वृन्दावन बांगर काशीराम कॉलोनी की रहने वाली रूबीना ने कहा कि उनके पूर्वज मुगल आक्रमणकारियों के डर से इस्लाम के अनुयायी बन गए थे, लेकिन मैं हिंदू देवताओं में विश्वास करती हूं। मैं उसकी पूजा करता हूं। रूबीना ने बताया कि मैं स्वेच्छा से घर लौट आई हूं और हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार सनातन धर्म स्वीकार कर लिया है।

इस तरह शुरू हुई प्रेम कहानी

एक बार फिर सोशल मीडिया प्यार का जरिया बन गया है। दो प्रेमी प्रमोद और रूबीना की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई और उन्हें प्यार हो गया, जिसके बाद रूबीना प्रमोद की दीवानी हो गईं और शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया। हिंदू समुदाय के अपने प्रेमी से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और रूबीना नाम की लड़की से प्रीति बन गईं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Budaun NewsMathura NewsMuslim girl from Mathura married a Hindu boyparmodPritiRubinaRubina becomes pritirubina marriage a hindu boyup news