दुधमुंही बच्ची से युवक ने की दरिंदगी, खून से लथपथ मिली मासूम

एटा–उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चों से दुष्कर्म कर हैवानियत का खेल रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला जनपद एटा के थाना मलावन क्षेत्र का है जहां एक 1 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है।

पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब घर के अंदर एक 1 वर्ष की बच्ची परिजनों को बेहोशी की हालत में मिली और घायल अवस्था में पड़ी हुई मिली बताया जा रहा है कि बच्ची के गुप्तांगों से भारी खून का रिसाव हो रहा था। आनन-फानन में परिजनों ने मासूम बच्ची को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी हालत को चिन्ताजनक देखते हुए उसे आगरा एस एन मेडीकल कॉलेज रैफर कर दिया है। जहा उसका अभी भी इलाज चल रहा है और डॉक्टर ने मासूम के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई है। बच्ची की गंभीर हालत के चलते बेहतर इलाज ले लिए आगरा एसएन मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया है। वही सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पर एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह व एएसपी संजय कुमार पहुँचे जहा बच्ची की हालत को गंभीर देख उसे आगरा भेज दिया है तत्काल एसएसपी ने थाना मलावन एसएचओ को मासुम से दुष्कर्म करने का आरोपी राजेश मिस्री के खिलाफ मामला दर्जकर जाँच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घर के अंदर घायल पड़ी बच्ची जिसकी उम्र 1 साल बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि बच्ची को अकेला छोड़ कर उसकी मां घर के बाहर पशुओं को चारा देने गई हुई थी जब वह घर लौटी तो उसकी 1 साल की बच्ची रो रही थी। इस दौरान घर में चुनाई का काम करने वाला राजमिस्त्री राजेश कुमार मौजूद था बच्ची की मां ने राजमिस्त्री राजेश कुमार से बच्ची के रोने का कारण पूछा तो मिस्त्री राजेश कुमार ने यह कहकर टाल दिया कि बच्ची ने सौच कर दिया था और उसकी साफ-सफाई की जिससे वह रोने लगी। बच्चे की मां कुछ समझ पाती इससे पहले राजमिस्त्री राजेश कुमार मौके से फरार हो गया। मासूम बच्ची की गंभीर हालत को देख परिजन, उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ बी सागर के मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर है बच्ची को ब्लड का रिसाव हो रहा था जिसको प्राथमिक उपचार देकर उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है जहा उसका अभी भी उपचार चल रहा है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Malawan area in etah
Comments (0)
Add Comment