मध्यप्रदेशः भीषण सड़क हादसे में 7 स्कूली बच्चों समेत 8 की मौत

न्यूज डेस्क — मध्य प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसे में 7 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है.यह हादसा सतना जिले के बिरसिंहपुर के पास एक स्कूली वाहन और बस की भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में 7 स्कूली बच्चों सहित 8 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार बिरसिंहपुर के लकी कांवेंट स्कूल का वाहन बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही सवारी बस की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। यह हादसा सुबह करीब 9.30 बजे उज्जैनी मोड़ के पास हुआ। इस भिड़ंत में चालक सहित 6 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि बस में सवार 9 लोगों को मामूली चोटे आई हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए बिरसिंहपुर शासकीय अस्पताल ले जाया गया है।

हादसे में एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हुई जबकि एक अन्य परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूल का वाहन कई फिट हवा में उछलकर गोते लगाते हुए सड़क के किनारे बनी खाई में गिर गया।

 माना जा रहा है कि तेज गति के कारण हादसा हुआ है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूली वाहन काफी तेज गति से आ रहा था। इसी वजह से यह हादसा हुआ। इसके अलावा स्कूली वाहन में स्पीड गवर्नर न लगे होने की बात भी सामने आ रही है। यह आरटीओ और स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही वाला मामला है।

Comments (0)
Add Comment