लखनऊः वसीम रिजवी को मिली ‘राम मंदिर’ पर बनी फिल्म न रिलीज करने की धमकी 

लखनऊ –शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम द्वारा अयोध्या मामले पर बनाई गई फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ न रिलीज करने की धमकी मिली है।

रिजवी का दावा है कि दिल्ली के रहने वाले तोराब नियाजी नाम के व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर फोन करके फिल्म न रिलीज करने का दबाव बनाया है। यहीं यदि फिल्म रिलीज होती है तो एक बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी की बात भी कही गई है। 12 मिनट तक फोन पर चली इस बहस में दोनों एक दूसरे को गलत साबित करते रहे।

वहीं इस बहस की वसीम रिजवी ने ऑडियो क्लिप वॉटसऐप, फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। रिजवी का कहना है कि गुरुवार को वह एफआईआर करवाएंगे। बता दें कि वसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ का पोस्टर और ट्रेलर 19 नवंबर को लॉन्च किया गया।

इसके अलावा वसीम द्वारा राम मंदिर मामले पर बनी फिल्म राम जन्म भूमि पर देवबंद के उलमा भी नाराज हैं। उलमाओं ने कहा, बाबरी मस्जिद-रामजन्म भूमि जैसे संवेदनशील मुद्दे पर फिल्म बनाकर वसीम रिजवी मुल्क का माहौल खराब करना चाहते हैं। उलमाओं ने कहा कि, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए। मजलिस इत्तेहाद-ए-मिल्लत के प्रदेश अध्यक्ष मुफ्ती अहमद ने कहा, अयोध्या में बाबरी मस्जिद-रामजन्म भूमि का मुद्दा अदालत में है। ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर फिल्म बनाना हिंदू-मुसलमानों को निशाना बनाकर मुल्क के माहौल को खराब करने की कोशिश है।

Comments (0)
Add Comment