लखनऊ के हॉस्टल में IPS अधिकारी की बेटी का शव मिलने से मचा हड़कंप

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के एक गर्ल्स हॉस्टल में IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आईपीएस अधिकारी की बेटी अनिका रस्तोगी (Anika Rastogi) लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में एलएलबी की छात्रा थी। अनिका रस्तोगी रविवार को विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में फर्श पर बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थी।

आईजी के पद पर तैनात है पिता संतोष रस्तोगी

बता दें कि छात्रा के पिता संतोष रस्तोगी NIA दिल्ली में आईजी के पद पर तैनात हैं। मृतक अनिका रस्तोगी लखनऊ के आशियाना स्थित राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। उसे हॉस्टल के कमरे में बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पोस्टमार्टम में खुलेगा मौत का राज

मिली जानकारी के मुताबिक अनिका रस्तोगी (Anika Rastogi) रात में डिनर करने के बाद अपने कमरे में चली गई थी। फिर उसके बाद बाद जब कमरा नहीं खुला तो उसके साथियों ने किसी तरह उसे वहां से निकाला और बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गए जहां उसे डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल आशियाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अनिका की मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा।


ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

IPSIPS daughter dead body found In Rammanohar Lohia Universitylaw student dead body found in hostellucknowlucknow newsRammanohar Lohia Universityup news