लखनऊः मायावती के ‘बंगले’ में शिवपाल का गृह प्रवेश

लखनऊ  — सपा छोड़कर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठन करने वाले शिवपाल ने बुधवार को महाष्टमी के शुभ अवसर पर अपने नए अवंटित बंगले में सुबह 10.30 पर ग्रह प्रवेश कर लिया है.इस दौरान उनके साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

दरअसल सपा से विद्रोह करने के बाद समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव पर योगी सरकार की मेहरबानी हुई. उन्हें वो आलीशान बंगला अवंटित कर दिया गया जो कभी मायावती ने खासतौर पर अपने लिए बनवाया था. इसके अलावा शिवपाल को जेड श्रेणी की सुरक्षा भी दी गई.

हालांकि इस पर विवाद भी हुआ और यह सवाल खासतौर पर सपा ने किया कि उन्हें यह बंगला आखिर किस आधार पर दिया गया है. इसके जवाब में शिवपाल ने वरिष्ठ सांसद होने की बात कही थी.  अब नवरात्रि पर शिवपाल ने पूजा कराकर इस बंगले में गृह प्रवेश कर लिया है.  

वहीं अखिलेश यादव के बंगले वाले बयान के बाद शिवपाल ने पलटवार करते हुए कहा, “यह पुरानी व्यवस्था है और जो लोग कह रहे है, उन्होंने भी बहुत लोगों को बंगले दिए हैं. टाइप सिक्स के बंगले जो पहली बार विधायक हुए हैं उनको भी दिए थे. मुझे पुरानी व्यवस्था के अनुसार बंगला मिला है.”

गृह प्रवेश के बाद शिवपाल ने कहा, ” आज हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है. कल से यहां पर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा. शिवपाल ने कहा उत्तर प्रदेश की जनता का विश्वास बहुत से दलों से उठ गया है. इसलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है. अब इसी बंगले से बैठकर हम काम करेंगे और यहीं पर हम लोगों से मिलेंगे और जन विरोधी सरकारों के खिलाफ हमें काम करना है. “

Comments (0)
Add Comment