लखनऊ डबल मर्डर- कैमरे में कैद हुआ आरोपी, परिवार ने मांगी सरकारी नौकरी व एक करोड़

लखनऊ– ठाकुरगंज इलाके में बुधवार देर रात हुए दोहरे हत्याकांड में आज दिन में पोस्टमार्टम हाउस पर पीड़ित परिवालों ने डीएम को मांग पत्र सौंपा है। पीड़ित परिवार ने घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की मांग की है। वहीं फुटेज में दोहरे हत्याकांड का आरोपी वरदात को अंजाम देता दिखा।

ठाकुरगंज के मुसाहिबगंज चुंगी के पास बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने इमरान गाजी (20) और उसके भाई अरमान (18) की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस के पहुंचने तक हमलावर फरार हो चुके थे। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आठ थानों की फोर्स तैनात कर इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया था।

पुलिस ने मुख्य आरोपी साहिल उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज सुबह ही मामले की एफआईआर दर्ज की गई। रिपोर्ट मृतक इमरान व अरमान के सगे भाई रेहान ने दर्ज करवाई है। वहीं आज सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों सहित भारी भीड़ जमा हो गई है।

मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंच गए जबकि सुरक्षा के लिहाज से कई थानों की फोर्स भी तैनात कर दी गई है। इस दौरान परिवारों वालों ने डीएम को मांग पत्र सौंपा, जिसमें घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की मांग की गई है।

Comments (0)
Add Comment