Lucknow: तहज़ीब का शहर बना बेशर्मों का गढ़, चलती कार में कपल ने पार की रोमांस की हदें

Couple Romance Car Sunroof Video Viral: राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर में बारिश के दौरान युवती से अभद्रता की घटना के बाद इलाके में एक और शर्मनाक मामला सामने आया है। यह 1090 चौराहे के करीब प्रेमी युगल चलती कार में खुल्लम-खुल्ला आपत्तिजनक हरकत करते हुए नजर आए। वहीं सनरुफ खोल कर अभद्र हरकत कर रहे प्रेमी युगल का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल गोमतीनगर पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। हालांकि ‘इंडिया पब्लिक खबर’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

चलती कार में पार की सरी हदें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेमी युगल ने चलती कार अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। वायरल वीडियो में एक प्रेमी युगल लखनऊ के 1090 चौराहे से मुख्यमंत्री चौराहे के बीच कार की छत खोलकर अश्लील हरकते कर रहा है। वीडियो में प्रेमी युगल कार की छत पर रोमांस करता नजर आ रहा है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की गई है।

लखनऊ में युवती के साथ अभद्रता

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले लखनऊ में एक महिला से अभद्रता का मामला सामने आया था। यह घटना भी गोमती नगर थाने के अंतर्गत हुई थी। दरअसल, लखनऊ में बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव हो गया था। ताज होटल के पास सड़कों पर जलभराव हो गया था। सड़क पर हुए जलभराव में कुछ लोग मौज-मस्ती कर रहे थे। इन लोगों ने बाइक से गुजर रहे एक युवक-युवती से बदसलूकी की।

मनचलो ने बाइक सवार युवक-युवती पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे। पानी के छींटे और बाइक खींचने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे युवक-युवती बाइक से गिर गए। इस दौरान युवती को छूने की भी कोशिश की गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया। बाद में की गई कार्रवाई में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

lucknowlucknow couple romanceLucknow Couple Romance Hindi NewsLucknow Couple Romance in the caruppoliceUttarpradeshviralvideo