आजम खान का विवादित बयान, कहा- ‘योगी सरकार नपुंसक’

रामपुर —  अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता व प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

दरअसल रामपुर में एक धरना सभा को संबोधित करते हुए सारी हदें पर कर दी. आजम ने जहां सीबीआई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा तो वहीं प्रदेश की योगी सरकार को नपुंसक तक कह डाला.

बता दें कि यूपी के रामपुर की बिलासपुर तहसील में दिए धरने में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा के फायर ब्रांड नेता आज़म खान सारी मर्यादाएं लांघते हुए सीबीआई में चल रही उथलपुथल के बहाने  पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अपने विरोधियों को फंसाने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कांग्रेस के समय में शुरू हुआ था, लेकिन सीबीआई के ताबूत में आखिरी कील मोदी जी ने ठोक दी.

यही नहीं आजम ने प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए मर्यादाओं की सभी सीमाएं लांघ ली और सरकार को नपुंसक तक कह डाला. आजम खान इतने पर ही नहीं रुके.सीएम योगी का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में उन्हें 302 का मुलजिम बताते हुए एक संवैधानिक पद पर होने पर सवाल खड़े किए. 

इसके अलावा आजम खान ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज किशोर के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दरअसल भाजपा के लोगों को मंदिर बनाना ही नहीं है. वह चाहते ही नहीं वहां मंदिर बनाना. बस इस मुद्दे को नासूर बनाना चाहते हैं और इसके सहारे वोट लेना चाहते हैं वरना अगर वह मंदिर बनाएंगे तो कौन है जो उनको रोकने जाएगा.

Comments (0)
Add Comment