चाचा शिवपाल के समर्थन में आई मुलायम की छोटी बहू अपर्णा !

बाराबंकी — सपा से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) गठन करने वाले शिवपाल यादव को अब परिवार में भी समर्थन मिलने लगा है.

इसी कड़ी में यूपी के बाराबंकी में बुधवार को देवा शरीफ पहुची समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की समर्थक व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने  बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मैं तो कहूँगी कि अयोध्या में मंदिर बनना चाहिए,राम जन्म भूमि रही है अयोध्या, हमारे रामायण में लिखा है,मैं बीजेपी और किसी के साथ नहीं हूँ,मैं राम के साथ में हूँ। 

जब अपर्णा यादव से पुछा गया कि 2019 में आपको चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा तो आप किस पार्टी से चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा बेशक चाचा शिवपाल यादव की पार्टी हमें टिकट देती है तोे जरुर लडूंगी। इसके अलावा अपर्णा ने कहा कि नेता मुलायम सिंह जी का आशीर्वाद मुझे प्राप्त है। 

आपको बता दे कि बुधवार को देवा शरिफ की दरगाह पर चादर चढ़ाने के बाद  शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव के साथ समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की तरफ से आयोजित दावत में आयी थी। वही जब समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता आदित्य यादव से अपर्णा यादव के मंदिर मुद्दे के बयान के बारे में पुछा गया तो उन्होने कहा कि ये उनका निजी बयान होगा।

(रिपोर्ट-सतीश कश्यप,बाराबंकी)

Comments (0)
Add Comment