कीरोन पोलार्ड ने की राशिद खान की जमकर पिटाई, 5 गेंदों में जड़ दिए पांच छक्के… देखें VIDEO

The Hundred League: वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर और वर्तमान में मुंबई इंडियंस के सहायक कोच कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने राशिद खान (Rashid Khan) की गेंदों पर लगातार पांच छक्के लगाकर सनसनी फैला दी। पोलार्ड ने द हंड्रे़ड लीग (The Hundred League) में ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ साउदर्न ब्रेव की ओर से खेलते ये कारनामा किया, जिससे उनकी टीम दिलचस्प मुकाबले में दो विकेट से जीत गई।

17वें में Kieron Pollard ने किया कारनामा

बता दें कि पोलार्ड ने पारी के 17वें ओवर में यह कारनामा किया। उस समय ब्रेव की टीम 80 गेंदों पर 6 विकेट के नुकसान पर 78 रन बनाकर खेल रही थी। उस समय पोलार्ड भी संघर्ष कर रहे थे और पहली 14 गेंदों पर सिर्फ छह रन ही बना सके थे। तब मेजबान टीम के हाथ से जीत फिसलती दिख रही थी। लेकिन इसके बाद पोलार्ड ने राशिद की पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के लगाकर ब्रेव की उम्मीदों को फिर से जिंदा कर दिया।

पोलार्ड ने की राशिद की जमकर धुनाई

उन्होंने राशिद की गुगली और अंदर आती गेंदों पर डीप मिडविकेट पर दो छक्के, लॉन्ग ऑफ पर दो छक्के और एक्स्ट्रा कवर पर एक छक्का लगाया। राशिद की विश्व स्तरीय गेंदबाजी का पोलार्ड की विस्फोटक बल्लेबाजी के पास कोई जवाब नहीं था। यह पहली बार नहीं है जब पोलार्ड ने यह कारनामा किया हो। इससे पहले उन्होंने मार्च 2021 में भी ऐसा किया था, जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी20 में अकिला धनंजय के खिलाफ लगातार छह छक्के लगाए थे।

इस मैच में कीरोन पोलार्ड ने 23 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली और क्रिस जॉर्डन ने एक गेंद शेष रहते चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही अंक तालिका में ब्रेव के अंक शीर्ष पर मौजूद ओवल इनविंसिबल्स के बराबर हो गए।

पोलार्ड ने अटैक करने के लिए राशिद को चुना

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा, “मैंने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन यह पिच ऐसी नहीं थी कि आप आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दें। इसलिए मैंने अटैक करने के लिए गेंदबाज चुनने का फैसला किया। मैंने राशिद के खिलाफ काफी खेला है और उसने मुझे कई बार आउट भी किया है। मुझे पता था कि वह किस लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करेगा।

अगर वह फुलर बॉल फेंकता, तो मैं अपनी ताकत का इस्तेमाल करता और सीधे सामने हिट करता। उसने इस लेंथ पर तीन बॉल फेंकी और तीनों बॉल मेरे पाले में थीं। मुझे ज्यादा से ज्यादा रन बनाने थे। राशिद एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं, लेकिन यह उन दिनों में से एक था जब मैंने जीत हासिल की।”
ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricketkieron pollardKieron Pollard 5 SixesKieron Pollard Rashid KhanKieron Pollard VideoMumbai IndiansRashid KhansportsThe Hundred