मथुराःनियमों को ताक पर रख, भाजपा पार्षद ने की जमकर हर्ष फायरिंग

मथुरा — सत्ता का नशा जब सर चढ़ता है तो क्या महिला और क्या पुरुष सभी पर यह नशा सर चढ़कर बोलता है। आपने हर्ष फायरिंग के मामले में पुरुषों को फायरिंग करते तो कई बार देखा होगा लेकिन कोई खुशी के मौके पर महिला अगर फायरिंग करें तो उसे क्या समझा जाए।

मामला मथुरा का जहां वार्ड नंबर 50 की भाजपा पार्षद रश्मि शर्मा दीपावली के मौके पर पिस्टल से कई  बार फायर किए और उन फायरओं के फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए ।

तस्वीर साफ है किस तरह से भाजपा की पार्षद नियमों को ताक पर रखकर जहां दीपावली पर फुलझड़ियां और पटाखे चलाना चाहिए वहां पिस्टल से फायर करती नजर आ रही है। बताया जा रहा है इस पिस्टल का लाइसेंस इन के नाम पर नहीं है उसके बावजूद भी यह पिस्टल से फायर कर रही हैं और कोर्ट के आदेशों को ठेंगा दिखाती नजर आ रही है। ऐसा हो भी क्यों ना क्योंकि यह एक सत्ताधारी पार्टी की पार्षद हैं और शायद सत्ताधारी दल के लिए ना कोई नियम होता है और ना ही कानून का खौफ ।

अगर इन तस्वीरों पर गौर किया जाए तो देखने से लगता है इन्हें हथियारों से बेहद प्यार है अलग अलग फोटो में अलग अलग हथियार इनके हाथ में देखे जा सकते हैं। जबकि इन के खुद के नाम से किसी भी हथियार का कोई लाइसेंस होने की अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है । इन वीडियो और तस्वीरों के बाद मथुरा जिला प्रशासन क्या कार्रवाही करता है यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन जिस तरह सत्ता का नशा पार्षद रश्मि शर्मा को चढ़ा उससे साफ जाहिर है ना तो कोर्ट के आदेश का डर है और ना ही पुलिस का खौफ।

वहीं जब इस मामले में पार्षद रश्मि शर्मा से बात की गई तो उन्होंने अपनी गलती ना मानते हुए कहा कि दीपावली के पर्व पर हम लक्ष्मी गणेश के साथ-साथ वस्त्रों की भी पूजा करते हैं। इसीलिए उसे चला कर देखा गया रश्मि शर्मा बार-बार अपने आप को सही साबित करती नजर आई शायद उनकी नजर में उन्होंने ना तो न्यायालय के आदेशों कही कोई बात नजर आई और ना ही कानून का जिक्र।

(रिपोर्ट-सुरेश सैनी,मथुरा)

Comments (0)
Add Comment